tarot, tarot candles, tarot cards-3864316.jpg

TAROT WEEKLY CARD PREDICTION FROM 16TH JUNE TO 22ND JUNE 2024 FOR THE DATE OF BIRTH 1 TO 9 

TAROT WEEKLY CARD PREDICTION FROM 16TH JUNE TO 22ND JUNE 2024 FOR THE DATE OF BIRTH 1 TO 9 

जन्म की तारीख / जन्मतिथि: 1, 10, 19,28

कार्ड निकाला गया:  THE LOVERS /प्रेमी

 GENERAL PREDICTION सामान्य भविष्यवाणी /सामान्य अवलोकन

इस सप्ताह प्रेमी कार्ड गहरे संबंध, सामंजस्य और विकल्पों की अवधि को दर्शाता है। 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोगों के लिए, यह कार्ड रिश्तों को मजबूत करने, प्यार में महत्वपूर्ण निर्णय लेने और सामंजस्य को अपनाने के अवसर लाता है। यह कार्डएक व्यक्ति की जिंदगी में संतुलन को दर्शाता है

LOVE AND RELATIONSHIP /प्यार और रिश्ते

SINGLE– अगर आप सिंगल हैं, तो इस सप्ताह आपके लिए एक संभावित साथी आ सकता है जो आपके साथ एक उचित संबंध संतुलन के साथ बनाए रखने का प्रयास करके जिंदगी के कम से कदम मिलाकर के आपका साथ देगा I जो आपके मूल मूल्यों और इच्छाओं के साथ प्रतिध्वनित होता है।  नए लोगों से मिलने के लिए तैयार रहें, क्योंकि एक सार्थक संबंध होने की संभावना है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपने इरादों के बारे में ईमानदार रहें।

COUPLES : रिश्तों में रहने वालों के लिए, यह अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करने का समय है। अपने साथी के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं, खुलकर संवाद करें और किसी भी लंबित मुद्दे को सुलझाएं। यह सप्ताह आपके भविष्य के बारे में एक साथ संयुक्त निर्णय लेने के लिए एकदम सही है। यह आप दोनों केबीच में मजबूती के साथ संबंध स्थापित होने को दर्शाता है जिसमें एक संतुलन बना हुआ हैऔर यह अत्यधिक गहरा भी है

 CAREER / FINANCE /करियर और वित्त

करियर: कार्यस्थल पर सहयोग और साझेदारी फलदायी होगी। यह उन सहकर्मियों या वरिष्ठों के साथ तालमेल बिठाने का अच्छा समय है जो आपकी दृष्टि को साझा करते हैं।  और इस प्रकार से आप दोनों की ही उन्नति भली प्रकार से  कामयाबी की तरफ बढ़ती हुई दिखाई दे रही है Iकोई भी टीमवर्क सफलता लाएगा, इसलिए मजबूत पेशेवर संबंध बनाने पर ध्यान दें।

 FINANCE /वित्त: वित्तीय रूप से, यह सप्ताह संयुक्त उद्यम या निवेश को प्रोत्साहित करता है। बड़े वित्तीय निर्णय लेने से पहले विश्वसनीय भागीदारों से सलाह लें। वित्तीय लेन-देन में सामंजस्य समृद्धि की ओर ले जाएगा। और उन्नति के मार्ग को प्रशस्त करेगा I

 

HEALTH /स्वास्थ्य और कल्याण

अपने मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य पर ध्यान दें। संतुलन महत्वपूर्ण है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने शारीरिक शरीर और भावनात्मक जरूरतों दोनों का अच्छी प्रकार से ध्यान रख रहे हैं। ऐसी कार्यों में शामिल हों जो आनंद और विश्राम लाती हों।

मुख्य सलाह

प्रेमी कार्ड ऐसे विकल्प बनाने पर उत्साह देता है जो आपके  अनुरूप हों। किसी भी निर्णय के माध्यम से आपका मार्गदर्शन करने के लिए प्रेम, संबंध और सद्भावना की शक्ति पर भरोसा करें। अपने मूल्यों के प्रति सच्चे रहें, और प्रेम को मार्ग दिखाने दें।

भाग्यशाली दिन

सर्वश्रेष्ठ दिन: 18 और 21 जून – ये दिन प्रेम और संबंधों के लिए विशेष रूप से शुभ हैं।

चुनौतीपूर्ण दिन: 20 जून – निर्णय लेने में सावधानी बरतें और संघर्षों से बचें।तनाव उत्पन्न न होने दे 

AFFIRMATION 

“मैं प्रेम, सद्भावना और ऐसे विकल्प बनाने के लिए खुला हूँ जो मेरे सच्चे स्वयं को दर्शाते हैं। मैं अपने द्वारा बनाए गए संबंधों पर भरोसा करता हूँ और सच्चा प्रेम को मेरा मार्गदर्शन करने देता हूँ।”

 इस सप्ताह प्रेमी कार्ड की ऊर्जा को अपने का प्रयास करें, और इसे अपने संबंधों को गहरा करने, समझदारी से चुनाव करने और अपने जीवन के सभी पहलुओं में संतुलन पाने के लिए प्रेरित करें।

2- WEEKLY TAROT CARD PREDICTION FOT THE DATE OF BIRTH  (2,11,20,29 )साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणी (16 जून से 22 जून, 2024)

जन्मतिथि: 2, 11, 20,

कार्ड निकाला गया: 2 ऑफ कप्स/ 2 OF CUPS

सामान्य अवलोकन

2  OF CUPS एकता, साझेदारी और आपसी सम्मान का प्रतिनिधित्व करते हैं। 2, 11, 20 और 29 की तारीखको जन्म लेने वालों के लिए, यह सप्ताह गहरे रिश्ते बनाने और उन्हें  भली भांतिपोषित करने के महत्व पर प्रकाश डालता है। सकारात्मक बातचीत और सामंजस्यपूर्ण संबंधों की अपेक्षा करें। जिससे आपस में सकारात्मक का विकास हो

LOVE /RELATIONSHIP /प्यार और रिश्ते-

SINGLE -सिंगल: यह सप्ताह नए रोमांटिक संबंधों के लिए अनुकूल है। आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपके लिए ईश्वर के द्वारा भेजा गयाहो, जो आपके जीवन में सामंजस्य और संतुलन की भावना लाए। नई संभावनाओं के लिए खुले रहें और अपने दिल की सुनें। और एक दूसरे के भीतर सकारात्मक की भावना को में बढ़ाएंगे

COUPLES /जोड़े: रिश्तों में रहने वालों के लिए, 2 OF CUPS  गहरे प्यार और भावनात्मक अंतरंगता का प्रतीक है। साथ में अच्छा समय बिताएँ और अपने रिश्ते का उल्लास मनाएँ। यह गलतफहमियों को दूर करने और अपने प्यार को फिर से मजबूत करने का एक बेहतरीन समय है।

 CAREER AND FINANCE /करियर और वित्त

करियर: इस सप्ताह आपका कैरियर महत्वपूर्ण रहेगा I कार्य क्षेत्र के समान लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सहकर्मियों और भागीदारों के साथ मिलकर काम करें। अभी शुरू होने वाली कोई परियोजना या साझेदारी सफल और पारस्परिक रूप से लाभकारी होने की संभावना है। जैसे उन्नति के अवसर और बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं

 FINANCE / वित्त: वित्तीय रूप से, यह कार्ड साझेदारी के माध्यम से अनुकूल परिणामों का सुझाव देता है। एक साथ  सहयोग पर विचार करें जो आपकी वित्तीय स्थिरता को बढ़ा सकते हैं। साथी से विश्वसनीय सलाह लाभदायक निर्णय ले सकती है। जो आपको वित्तीय संबंधी मामलों में निर्णय लेने मेंसहायता प्रदान

HEALTH AND WELLNESS /स्वास्थ्य और सेहत

संतुलन और भावनात्मक सेहत पर ध्यान दें। ऐसी गतिविधियों में शामिल हों जो सद्भाव और विश्राम को बढ़ावा देती हैं। अपने भावनात्मक स्वास्थ्य का ख्याल रखना आपके शारीरिक स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव डालेगा। और आपके अंदर एक संतुलन,अनुकूलता की भावना को उत्पन्न करेगा

मुख्य सलाह

2 OF CUPS  एकता और सहयोग के महत्व पर जोर देता है। अपने संबंधों को प्यार से संजोएँ और अपने सभी इंटरैक्शन में सामंजस्य की तलाश करें। यह आपके व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह के रिश्तों की सराहना करने और उन्हें पोषित करने का सप्ताह है।

भागीदार दिन

सबसे अच्छे दिन: 17 और 22 जून – ये दिन साझेदारी बनाने और उसे मजबूत करने के लिए विशेष रूप से शुभ हैं।

चुनौतीपूर्ण दिन: 19 जून – संघर्षों से बचें और सामंजस्य बनाए रखने पर ध्यान दें।

AFFIRMATION 

“मैं सामंजस्यपूर्ण और प्रेमपूर्ण संबंधों को आकर्षित करता हूँ। मैं गहरे संबंध बनाने और देखभाल और सम्मान के साथ अपने मौजूदा संबंधों को पोषित करने के लिए तैयार हूँ।” 

इस सप्ताह 2 OF CUPS को अपनाएँ। इसे सार्थक संबंध बनाने और बनाए रखने की दिशा में आपका मार्गदर्शन करने दें, और इन संबंधों से मिलने वाले सामंजस्य  अनुकूलता का आनंद लें।

3-  9 OF PRNTACLES साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणी: 9 ऑफ़ पेंटाकल्स (16 जून      से 22 जून, 2024)

जन्मतिथि: 3, 12, 21,

कार्ड निकाला गया: 9 OF PENTACLES

 GENERAL PREDICTIONसामान्य अवलोकन

9 OF PENTACLES आत्मनिर्भरता, वित्तीय स्वतंत्रता और अपने मेहनत के फल का आनंद लेने को दर्शाता है। 3, 12, 21 और 30 तारीख को जन्मे लोगों के लिए, यह सप्ताह व्यक्तिगत उपलब्धि, विलासिता और उपलब्धि की भावना पर जोर देता है।

LOVE AND RELATIONSHIP /प्यार और रिश्ते

SINGLE  यह स्वयं के साथ प्रेम और स्वयं के विकास पर ध्यान केंद्रित करने का समय है। अपनी स्वतंत्रता और इसके साथ आने वाले आत्मविश्वास का आनंद लें। आप ऐसे प्रशंसकों को आकर्षित कर सकते हैं जो आपकी आत्मनिर्भरता और शालीनता की सराहना करते हैं। और यही आपकी स्वयं की उन्नति को भी दर्शाता है

COUPLES- रिश्तों में रहने वालों के लिए, 9 OF PENTACLES  एक-दूसरे का समर्थन करते हुए अपनी उपलब्धियों का जश्न मनाने को प्रोत्साहित करता है। अपनी साझेदारी से मिलने वाली स्थिरता और आराम का आनंद लें और साथ में अपनी प्रेम की सराहना करने के लिए समय निकालें। 

 CAREER AND FINANCE करियर और वित्त

CAREER :   यह सप्ताह व्यावसायिक सफलता पर प्रकाश डाला गया है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण का  उचित फल मिल रहा है, जिससे आपको पहचान और पुरस्कार मिल रहे हैं। अपनी उपलब्धियों पर गर्व करें और विचार करें कि आप अपनी सफलता को कैसे आगे बढ़ा सकते हैं।

FINANCE/वित्त: वित्तीय रूप से, यह कार्ड प्रचुरता और स्थिरता की अवधि का सुझाव देता है। अपने प्रयासों के पुरस्कारों का आनंद लें, लेकिन भविष्य के लिए बुद्धिमानी से निवेश और बचत पर भी विचार करें। आपकी वित्तीय स्वतंत्रता गर्व और सुरक्षा का स्रोत है।

 HEALTH स्वास्थ्य और कल्याण

एक संतुलित और स्वस्थ जीवन की रूपरेखा बनाए रखने पर ध्यान दें। खुद को ऐसे कार्योंमें सम्मिलित करें,जो कल्याण और विश्राम को बढ़ावा देती हैं। यह आत्म-देखभाल में लिप्त होने और आपके द्वारा अर्जित विलासिता की सराहना करने का एक अच्छा समय है।

GUIDANCE

 9 OF PENTACLES  आपको अपनी उपलब्धियों पर स्वयं को प्रशंसित  करने और अपने श्रम के फल का आनंद लेने की सलाह देता है। आत्मविश्वास के साथ अपने लक्ष्यों की ओर काम करना जारी रखें, और आराम और आनंद के क्षणों के साथ कड़ी मेहनत को संतुलित करना याद रखें।

भाग्यशाली दिन

सबसे अच्छे दिन: 16 और 19 जून – ये दिन व्यक्तिगत उपलब्धियों और वित्तीय निर्णयों के लिए विशेष रूप से अनुकूल हैं।

चुनौतीपूर्ण दिन: 20 जून – अतिभोग से सावधान रहें और सुनिश्चित करें कि आप जीवन के सभी पहलुओं में संतुलन बनाए रखें।

AFFIRMATION

“मैं अपनी उपलब्धियों का जश्न मनाता हूँ और अपनी कड़ी मेहनत के पुरस्कारों का आनंद लेता हूँ। मैं आत्मविश्वासी, आत्मनिर्भर हूँ, और मैंने जो विलासिता और स्थिरता बनाई है, उसे अपनाता हूँ।”

इस सप्ताह 9 OF PENTACLES की उत्साह एवं ऊर्जा को अपनाएँ। इसे अपनी उपलब्धियों को स्वीकार करने, अपनी सफलता का आनंद लेने और प्रचुरता और पूर्णता का जीवन बनाने के लिए प्रेरित करें।

4- साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणी: THE DEVIL (16 जून से 22 जून, 2024)

जन्मतिथि: 4, 13, 22,

कार्ड निकाला गया: THE DEVIL 

सामान्य अवलोकन

DEVIL CARD  प्रलोभन, भौतिकवाद और चुनौतियों, संघर्षों का प्रतीक है। 4, 13, 22 और 31 तारीख को जन्म लेने वालों के लिए, यह सप्ताह अस्वस्थ लगाव, अत्यधिक व्यवहार और स्थितियों में फँसे होने की भावना से सावधान रहने की आवश्यकता पर प्रकाश डालता है।

 LOVE AND RELATIONSHIP/प्यार और रिश्ते

SINGLE– ऐसे रिश्तों को अपनाने  से सावधान रहें जो सच होने से बहुत अच्छे लगते हैं या जो अस्वस्थ निर्भरता की ओर ले जा सकते हैं। अपनी स्वतंत्रता बनाए रखना और नए कनेक्शन की खातिर अपने मूल्यों से समझौता न करना, यह ध्यान रखना आवश्यक है

COUPLES- रिश्तों में रहने वालों के लिए, DEVIL  किसी भी सह-निर्भरता या नियंत्रित व्यवहार को संबोधित करने की आवश्यकता का सुझाव देता है। नकारात्मक विचार से मुक्त होने और एक-दूसरे के व्यक्तिगत विकास का समर्थन करने के लिए आमने-सामने खुलकर बात करना अत्यधिक महत्वपूर्ण है।

CAREER AND FINANCE /करियर और वित्त

CAREER /करियर: यह सप्ताह काम से संबंधित चुनौतियाँ ला सकता है, जैसे कि नौकरी में फंसना या नैतिक दुविधाओं का सामना करना। ऑफिस की राजनीति से सावधान रहें और संघर्ष या जोड़-तोड़ वाली स्थितियों में फंसने से बचें। अपनी ईमानदारी बनाए रखने पर ध्यान दें।

CAREER वित्त: वित्तीय रूप से, DEVIL जोखिम भरे निवेश और  बेवजह खर्च के खिलाफ चेतावनी देता है। भौतिकवाद के जाल में फंसने से बचें और सुनिश्चित करें कि आप विवेकपूर्ण वित्तीय निर्णय ले रहे हैं। अपने बजट की  भली भांति समीक्षा करने और अनावश्यक खर्चों से बचने का यह अच्छा समय है।

HEALTH AND WELLNESS /स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती

अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य दोनों पर  संतुलित रूप सेध्यान दें। ऐसी आदतों में अति करने से बचें जो आपकी सेहत शारीरिक और मानसिक तरीके से नुकसान पहुँचा सकती हैं। संयम का  निरंतरअभ्यास करना और तनाव के लिए स्वस्थ जीवन की रूपरेखा की तलाश करना फायदेमंद होगा।

GUIDANCE /मुख्य सलाह

DEVIL आपको अपने जीवन में किसी भी नकारात्मक प्रभाव या लालच के प्रति सावधान रहने की सलाह देता है। यह मूल्यांकन का समय है  कि आपको क्या रोकता है और अस्वस्थ पैटर्न या रिश्तों से मुक्त होने की दिशा में कदम उठाएं। सावधान होकरउन विकल्पों को चुनकर  खुद को सशक्त बनाएं।

भाग्यशाली दिन

सबसे अच्छे दिन: 18 और 21 जून – ये दिन आत्म-चिंतन और सकारात्मक बदलाव करने के लिए उपयुक्त हैं।

चुनौतीपूर्ण दिन: 17 जून – आवेगपूर्ण निर्णय लेने और नकारात्मक पैटर्न में पड़ने से सावधान रहें।

AFFIRMATIONS

“मैं अपने विकल्पों के बारे में जानता हूं और अपने जीवन पर नियंत्रण रखता हूं। मैं किसी भी नकारात्मक प्रभाव को छोड़ता हूं और सकारात्मक बदलाव को अपनाता हूं।”

अपने रास्ते में आने वाली किसी भी समस्याको पहचानकर और उसका सामना करके इस सप्ताह शैतान की ऊर्जा को अपनाएं। यह स्वीकार करके कि आपको क्या बाध्य करता है, आप इन चुनौतियों को दूर करने और अधिक संतुलित और पूर्ण जीवन की ओर बढ़ने के लिए सक्रिय कदम उठा सकते हैं।

5 – ACE OF SWORDS साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणी (16 जून से 22 जून, 2024) जन्म तिथि 5,14,23 के लिए

साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणी: ACE OF SWORDS (16 जून से 22 जून, 2024)

जन्मतिथि: 5, 14,

कार्ड निकाला गया: ACE OF SWORDS

सामान्य अवलोकन

ACE OF SWORDS कार्यों में स्पष्टता, नई शुरुआत और बौद्धिक सफलताओं का प्रतीक माना जाताहै। 5, 14 और 23 तारीख को जन्म लेने वालों के लिए, यह सप्ताह मानसिक स्पष्टता, निर्णायक कार्रवाई और नई परियोजनाओं या विचारों की शुरुआत के अवसर लेकर आता है।

LOVE /RELATIONSHIP /प्यार और रिश्ते

SINGLE- यह ईमानदारी के साथ अपने  विचारों को व्यक्त करने का समय है। अगर आप किसी में रुचि रखते हैं, तो अब अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करने का समय है। अपनी इच्छाओं में स्पष्टता समान विचारधारा वाले व्यक्तियों को आकर्षित करेगी। और उसी प्रकार के व्यक्ति में आपकी रुचि भी दिखाई देगी

COUPLES: रिश्तों में रहने वालों के लिए, ACE OF SWORDS खुली और ईमानदार बातचीत को प्रोत्साहित करता है। किसी भी मुद्दे को सीधे संबोधित करने और साथ मिलकर समाधान खोजने का यह एक अच्छा समय है। स्पष्ट संचार आपके बंधन को मजबूत करेगा और एक नया दृष्टिकोण लाएगा।

CAREE AND FINANCE /करियर और वित्त

करियर: यह सप्ताह नई योजनाओं और विचारों को शुरू करने के लिए एक आदर्श समय है। आपकी मानसिक तीव्रता और तेज़ सोच आपकी सबसे बड़ी संपत्ति होगी। चर्चाओं और निर्णय लेने की प्रक्रियाओं में नेतृत्व करने में संकोच न करें, क्योंकि आपकी अंतर्दृष्टि मूल्यवान होगी।

FINANCE- वित्तीय रूप से, ऐस ऑफ़ स्वॉर्ड्स सूचित और रणनीतिक निर्णय लेने का सुझाव देता है। यह आपकी वित्तीय योजनाओं की समीक्षा करने, किसी भी भ्रम को दूर करने और स्पष्ट, तर्कसंगत विकल्प बनाने का एक अच्छा समय है जो आपको लंबे समय में लाभान्वित करेगा।

स्वास्थ्य और कल्याण

मानसिक स्पष्टता पर ध्यान दें। ऐसी गतिविधियों में शामिल हों जो आपके दिमाग को उत्तेजित करके आपको काम्याकरती हैं, जैसे पढ़ना, पहेलियाँ या आकर्षक बातचीत। सुनिश्चित करें कि आपको मानसिक तीक्ष्णता बनाए रखने के लिए पर्याप्त आराम भी मिल रहा है।

GUIDANCE

ACE OF SWORDS आपको स्पष्टता और सच्चाई को अपनाते हुए जीवन की राह पर आगे बढ़ाने की की सलाह देता है। भ्रम को दूर करने और निर्णायक,बौद्धिक उन्नतिकरने के लिए अपनी बौद्धिक शक्ति का उपयोग करें। यह मानसिक सफलताओं और अपने भविष्य के लिए स्पष्ट उद्देश्य निर्धारित करने का सप्ताह है।

भाग्यशाली दिन

सबसे अच्छे दिन: 16 और 20 जून – ये दिन नई शुरुआत और स्पष्ट निर्णय लेने के लिए विशेष रूप से अनुकूल हैं।

चुनौतीपूर्ण दिन: 19 जून – गलतफहमियों से सावधान रहें और सुनिश्चित करें कि आपका संचार स्पष्ट और सीधा हो।

AFFIRMATION

“मैं अपने जीवन के सभी पहलुओं में स्पष्टता और सच्चाई को अपनाता हूँ। मैं अपनी बुद्धि और अंतर्दृष्टि का उपयोग बुद्धिमानी और निर्णायक विकल्प बनाने के लिए करता हूँ।”

इस सप्ताह ACE OF SWORDS की ऊर्जा को अपनाएँ। इसे आपको स्पष्टता की तलाश करने, साहसिक कदम उठाने और आत्मविश्वास और सटीकता के साथ नई शुरुआत करने के लिए प्रेरित करने दें।

6- WEEKLY TAROT CARD PREDICTION साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणी: 3 ऑफ़ पेंटाकल्स (16 जून से 22 जून, 2024)

जन्मतिथि: 6, 15,

कार्ड निकाला गया: 3 OF PENTACLES

सामान्य अवलोकन

3 OF PENTACLES  टीमवर्क, सहयोग और कौशल की महारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। 6, 15 और 24 तारीख को जन्म लेने वालों के लिए, यह सप्ताह दूसरों के साथ मिलकर एक साथकाम करने, अपनी प्रतिभा को निखारने और भविष्य की सफलता के लिए एक मजबूत आधार बनाने के महत्व पर जोर देता है।

LOVE AND RELATIONSHIPप्यार और रिश्ते

SINGLE- इस सप्ताह,आप खुद को सामाजिक, समूह गतिविधियों की ओर आकर्षित पा सकते हैं जहाँ आप संभावित भागीदारों से मिल सकते हैं। साझा हितों या सहयोगी प्रयासों के माध्यम से संबंध बनाना फायदेमंद होगा। और आपकी पारस्परिक उन्नति में भी सहायता प्रदान करेगा

COUPLES– रिश्तों में रहने वालों के लिए, 3 OF PENTACLES सामान्य लक्ष्यों की दिशा में एक साथ काम करने का सुझाव देते हैं। चाहे वह घर पर कोई प्रोजेक्ट हो या भविष्य की योजना बनाना, सहयोग आपके बंधन को मजबूत करेगा और आपको करीब लाएगा।

 CARRER AND FINANCE /करियर और वित्त

CAREER- इस सप्ताह पेशेवर विकास पर प्रकाश दिया गया है। सहकर्मियों के साथ सहयोग के साथ कामकरें और अपने कौशल को सीखने और उन्नत करने के अवसरों की तलाश करें। टीमवर्क में आपके प्रयासों को पहचाना और सराहा जाएगा, जिससे संभावित उन्नति होगी।

FINANCE/ वित्तीय रूप से, यह कार्ड संयुक्त उद्यमों और साझा संसाधनों के लाभों को दर्शाता है। वित्तीय लक्ष्यों या निवेशों पर दूसरों के साथ मिलकर काम करना फलदायी परिणाम ला सकता है। गलतफहमी से बचने के लिए सुनिश्चित करें कि इसमें शामिल सभी लोग एक ही पृष्ठ पर हों। 

HEALTH AND WELLNESS स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती

ऐसी गतिविधियों पर ध्यान दें जिनमें समूह की भागीदारी या सामुदायिक सम्मेलन हो। फिटनेस क्लास में शामिल होना या समूह कल्याण गतिविधियों में भाग लेना आपके स्वास्थ्य के लिए प्रेरक और फायदेमंद हो सकता है।

GUIDANCE

3 OF PENTACLES आपको टीमवर्क और सहयोग को महत्व देने की सलाह देते हैं। अपने आस-पास के लोगों की ताकत को पहचानें और कैसे प्रयासों को मिलाकर अधिक सफलता प्राप्त की जा सकती है। यह कौशल को बढ़ाने और विकसित करने का समय है जो भविष्य में आपके लिए उपयोगी साबित होगा।

भाग्यशाली दिन

सबसे अच्छे दिन: 18 और 21 जून – ये दिन टीमवर्क और सहयोगी प्रयासों के लिए विशेष रूप से अनुकूल हैं।

चुनौतीपूर्ण दिन: 20 जून – समूह सेटिंग में गलत संचार या असहमति से सावधान रहें और उन्हें रचनात्मक रूप से हल करने का प्रयास करें।

AFFIRMATIONS

“मैं टीमवर्क और सहयोग को अपनाता हूँ। साथ मिलकर, हम महान चीजें हासिल कर सकते हैं और भविष्य के लिए एक मजबूत नींव बना सकते हैं।”

इस सप्ताह पेंटाकल्स के 3 OF PENTACLES को अपनाएँ। इसे दूसरों के साथ सामंजस्यपूर्ण ढंग से काम करने, अपने कौशल विकसित करने और निरंतर सफलता और पूर्ति के लिए आधार तैयार करने के लिए प्रेरित करें।

7-  WEEKLY TAROT CARD PREDICTION KNIGHT OF PENTACLES साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणी (16 जून से 22 जून, 2024) जन्म तिथि 7,16,25 के लिए

साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणी: नाइट ऑफ़ पेंटाकल्स (16 जून से 22 जून, 2024)

जन्मतिथि: 7, 16,

कार्ड निकाला गया: KNIGHT OF PENTACLES

सामान्य अवलोकन

KNIGHT OF PENTACLES परिश्रम, जिम्मेदारी और स्थिर उन्नति का प्रतीक है। 7, 16 और 25 तारीख को जन्म लेने वालों के लिए, यह सप्ताह कड़ी मेहनत के साथ व्यावहारिक योजना और विवरण पर ध्यान देने के महत्व पर जोर देता है। निरंतर और लगातार प्रयास महत्वपूर्ण उपलब्धियों की ओर ले जाएगा। और उन्नति के मार्ग को प्रशस्त करेगा

 LOVE AND RELATIONSHIP /प्यार और रिश्ते

SINGLE – इस सप्ताह, भविष्य के रिश्तों के लिए एक ठोस नींव बनाने पर ध्यान बनाएं बनाए रखें। धैर्य रखें और संभावित भागीदारों को जानने के लिए समय निकालें। दूसरों में विश्वसनीयता और स्थिरता के गुणों को विकसित करें। 

COUPLE- रिश्तों में रहने वालों के लिए, KNIGHT OF PENTACLES आपकी साझेदारी के व्यावहारिक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करने का सुझाव देता है। दीर्घकालिक योजनाओं पर एक साथ व्यवस्थित होकरकाम करें और सुनिश्चित करें कि आप दोनों अपने साझा लक्ष्यों के लिए प्रतिबद्ध हैं। निरंतरता और आपसी सहयोग आपके बंधन को मजबूत करेगा।

CAREER AND FINANCE /करियर और वित्त

CAREER/करियर: पेशेवर सफलता समर्पण और गहन विश्लेषण से आएगी। यह आपके कार्यों पर ध्यान केंद्रित करने और उन्हें सटीकता के साथ पूरा करने का समय है। आपकी कड़ी मेहनत को सहकर्मियों और वरिष्ठों द्वारा पहचाना और प्रशंसित किया जाएगा, जिससे संभावित उन्नति होगी।

FINANCE/वित्त: वित्तीय रूप से, KNIGHT OF PENTACLES योजना बनाने और विवेकपूर्ण खर्च करने की सलाह देता है। अपनी बचत बढ़ाने और दीर्घकालिक निवेश करने पर ध्यान दें। जोखिम भरे उपक्रमों से बचें और स्थिरता और सुरक्षा को प्राथमिकता दें।

 HEALTH AND WELLNESS स्वास्थ्य और कल्याण

अपने स्वास्थ्य के प्रति संतुलित और अनुशासित दृष्टिकोण बनाए रखें। लगातार व्यायाम, संतुलित आहार और उचित आराम आपके समग्र कल्याण में योगदान देगा। स्वस्थ दिनचर्या स्थापित करने या बनाए रखने का यह एक अच्छा समय है।

GUIDANCE

KNIGHT OF PENTACLES आपको अपने जीवन के सभी क्षेत्रों में अपने दृष्टिकोण में मेहनती और व्यवस्थित होने के लिए उन्नति  के मार्ग पर अग्रसर होने के लिए प्रोत्साहित करता है। धैर्य और दृढ़ता से काम आएगा। अपनी योजनाओं पर टिके रहें और विवरणों पर ध्यान दें।

भाग्यशाली दिन

सबसे अच्छे दिन: 17 और 22 जून – ये दिन स्थिर प्रगति और व्यावहारिक उपलब्धियों के लिए विशेष रूप से अनुकूल हैं।

चुनौतीपूर्ण दिन: 19 जून – अधीरता से सावधान रहें और ऐसे शॉर्टकट अपनाने से बचें जो आपके काम को प्रभावित कर सकते हैं।

AFFIRMATIONS

“मैं परिश्रम और निरंतरता को अपनाता हूँ। निरंतर प्रयास और व्यावहारिक योजना के माध्यम से, मैं अपने लक्ष्यों को प्राप्त करता हूँ और एक सुरक्षित भविष्य का निर्माण करता हूँ।”

इस सप्ताह KNIGHT OF PENTACLES की ऊर्जा को अपनाएँ। इसे आपको एक अनुशासित और व्यवस्थित दृष्टिकोण की ओर ले जाने दें, यह सुनिश्चित करते हुए कि आपकी कड़ी मेहनत और सावधानीपूर्वक योजना स्थायी सफलता और स्थिरता की ओर ले जाए।

8- WEEKLY TAROT CARD PREDICTION ACE OF CUPS  साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणी (16 जून से 22 जून, 2024) जन्म तिथि 8,17,26 के लिए

साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणी: ACE OF CUPS (16 जून से 22 जून, 2024)

जन्मतिथि: 8, 17,

कार्ड निकाला गया: ऐस ऑफ़ कप्स

सामान्य अवलोकन

ACE OF CUPS भावनात्मक और आध्यात्मिक क्षेत्रों में नई शुरुआत, अत्यधिकआनंद और पूर्ण संबंधों की शुरुआत का प्रतिनिधित्व करता है। 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोगों के लिए, यह सप्ताह भावनात्मक नवीनीकरण, गहरे संबंध और सकारात्मक भावनाओं के प्रवाह के अवसर लेकर आता है।

LOVE AND RELATIOSHIPप्यार और रिश्ते

SINGLE- यह सप्ताह नई रोमांटिक शुरुआत के लिए उपयुक्त है। नए लोगों से मिलने और गहरे भावनात्मक संबंध बनाने के लिए तैयार रहें। ACE OF CUPS  की ऊर्जा आपके प्रेम जीवन में ताज़गी और उत्साह का एहसास कराती है।

COUPLES रिश्तों में रहने वालों के लिए,ACE OF CUPS प्यार और समझ की एक नई भावना का प्रतीक है। यह आपके भावनात्मक बंधन को गहरा करने, अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करने और साथ में सुखद यादें बनाने का एक शानदार समय है।

CAREER AND FINANCE

करियर: ACE OF CUPS  सुझाव देता है कि आपका कार्य जीवन रचनात्मकता और उत्सुकता से भरा होगा। नई परियोजनाएँ या अवसर सामने आ सकते हैं जो आपके भावनात्मक और आध्यात्मिक मूल्यों के साथ संरेखित हों। इन अवसरों को खुले दिल से अपनी जिंदगी में प्रवेश करने दे 

FINANCE /वित्त: वित्तीय रूप से, यह कार्ड प्रचुरता और संसाधनों के सकारात्मक प्रवाह को इंगित करता है। वित्तीय निर्णय लेते समय अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपनी भावनाओं को आपको सही और संतुष्टिदायक महसूस कराने की दिशा में मार्गदर्शन करने दें। और आवश्यकता पड़ने पर किसी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें 

HEALTH AND WELLNESS स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती

इस सप्ताह भावनात्मक और आध्यात्मिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें। ऐसी गतिविधियों में शामिल हों जो आपको खुशी दें और आपकी आत्मा का पोषण करें, जैसे प्रकृति में समय बिताना, ध्यान का अभ्यास करना या रचनात्मक शौक पूरा करना। भावनात्मक तंदुरुस्ती आपके शारीरिक स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव डालेगी।

GUIDANCE

ACE OF CUPS आपको नई भावनात्मक शुरुआत को अपनाने और खुद को प्यार और खुशी के प्रवाह के लिए खुला रखने की सलाह देता है। अपने दिल को आपका मार्गदर्शन करने दें और अपने आस-पास की सकारात्मक ऊर्जा के प्रति ग्रहणशील बनें।

भाग्यशाली दिन

सबसे अच्छे दिन: 18 और 21 जून – ये दिन भावनात्मक संबंधों और प्यार और रचनात्मकता में नई शुरुआत के लिए विशेष रूप से अनुकूल हैं।

चुनौतीपूर्ण दिन: 20 जून – अपनी भावनाओं को प्रबंधित करने और भारी भावनाओं को अपने निर्णय पर हावी न होने देने के प्रति सचेत रहें।

AFFIRMATIONS

“मैं अपने दिल को नई शुरुआत और प्यार और खुशी के प्रवाह के लिए खोलता हूँ। मैं भावनात्मक नवीनीकरण को गले लगाता हूँ और सकारात्मक ऊर्जा की प्रचुरता पर भरोसा करता हूँ

9- WEEKLY TAROT CARD PREDICTION साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणी: THE HIGH PRIESTESS (16 जून से 22 जून, 2024)

जन्मतिथि: 9, 18,

कार्ड निकाला गया:THE HIGH PRIESTESS

 सामान्य अवलोकन

THE HIGH PRIESTESSअंतर्ज्ञान, रहस्य और आंतरिक ज्ञान का प्रतिनिधित्व करता है। 9, 18 और 27 तारीख को जन्म लेने वालों के लिए, यह सप्ताह आपकी आंतरिक आवाज़ को सुनने, छिपी हुई सच्चाइयों की खोज करने और अपने और अपने आस-पास की दुनिया की गहरी समझ को अपनाने के महत्व पर जोर देता है।

LOVE AND RELATIONSHIPप्यार और रिश्ते

SINGLE: यह दिल के मामलों में अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करने का समय है। नए लोगों से मिलते समय सूक्ष्म संकेतों और भावनाओं पर ध्यान दें। आपका आंतरिक ज्ञान आपको सार्थक कनेक्शन की ओर ले जाएगा और आपको उन लोगों से बचने में मदद करेगा जो आपके सच्चे स्व के साथ संरेखित नहीं हैं।

COUPLE रिश्तों में रहने वालों के लिए, THE HIGH PRIESTESS आपके साथी के साथ अपने भावनात्मक और आध्यात्मिक संबंध को गहरा करने का सुझाव देता है। अपने आंतरिक विचारों और भावनाओं को साझा करें, और अपने रिश्ते के रहस्यों को एक साथ तलाशने के लिए खुले रहें। यह सार्थक बातचीत और आपसी समझ का समय है।

CAREER AND FINANCE/ करियर और वित्त

करियर: अपने पेशेवर जीवन में, अपने निर्णयों को निर्देशित करने के लिए अपने अंतर्ज्ञान और आंतरिक ज्ञान पर भरोसा करें। जब परियोजनाओं और सहयोग की बात आती है तो अपनी निर्णय  पर भरोसा करें। यह शोध और योजना बनाने के लिए भी एक अच्छा समय है, क्योंकि आप जो उत्तर चाहते हैं वह तुरंत स्पष्ट नहीं हो सकता है, लेकिन धैर्य और अंतर्दृष्टि के साथ खुद को प्रकट करेगा।

FINANNCE /वित्त: वित्तीय रूप से, उच्च पुजारिन आपको सतर्क और विवेकपूर्ण रहने की सलाह देती है। जल्दबाजी में निर्णय लेने या अनावश्यक जोखिम लेने से बचें। इसके बजाय, अपनी वित्तीय स्थिति के गहरे पहलुओं को समझने पर ध्यान केंद्रित करें और तदनुसार योजना बनाएं।

HEALTH AND WELLNESS /स्वास्थ्य और कल्याण

इस सप्ताह अपने मानसिक और आध्यात्मिक कल्याण को प्राथमिकता दें। ऐसी गतिविधियों में संलग्न हों जो आपके आंतरिक स्व को पोषित करती हैं, जैसे कि ध्यान, जर्नलिंग, या प्रकृति में शांत समय बिताना। अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनने से स्पष्टता और शांति मिलेगी।

GUIDANCE /मुख्य सलाह

उच्च पुजारिन आपको अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करने और अपने आंतरिक ज्ञान को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करती है। आत्मनिरीक्षण के लिए समय निकालें और अपने अवचेतन मन को आपका मार्गदर्शन करने दें। यह सीखने, चिंतन करने और छिपी हुई सच्चाइयों को उजागर करने का समय है।

भाग्यशाली दिन

सबसे अच्छे दिन: 17 और 22 जून – ये दिन आत्मनिरीक्षण और अपने भीतर के ज्ञान का दोहन करने के लिए विशेष रूप से अनुकूल हैं।

चुनौतीपूर्ण दिन: 19 जून – अपने अंतर्ज्ञान को अनदेखा करने या महत्वपूर्ण विवरणों को अनदेखा करने से सावधान रहें।

AFFIRMATIONS

“मैं अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करता हूँ और अपने भीतर के ज्ञान को अपनाता हूँ। मैं अपने जीवन की गहरी सच्चाइयों की खोज करने और अपनी आंतरिक आवाज़ को मेरा मार्गदर्शन करने देने के लिए तैयार हूँ।” 

इस सप्ताह हाई प्रीस्टेस की ऊर्जा को अपनाएँ। इसे अपने भीतर देखने, अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करने और छिपी हुई सच्चाइयों को उजागर करने के लिए प्रेरित करें जो आपको अपने और अपनी यात्रा की गहरी समझ की ओर ले जाएँगी।

1 thought on “TAROT WEEKLY CARD PREDICTION FROM 16TH JUNE TO 22ND JUNE 2024 FOR THE DATE OF BIRTH 1 TO 9 ”

Comments are closed.